मैनचेस्टर यूनाइटेड ने स्ट्राइकर एडिनसन कैवानी के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ाया

मैनचेस्टर, 11 मई (हि.स.)। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उरुग्वे के स्ट्राइकर एडिनसन कैवानी के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ा दिया है।कैवानी जून 2022 तक क्लब में बने रहेंगे। कैवानी ने इस सीजन में 15 गोल किए हैं और मैनचेस्टर यूनाइटेड के यूरोपीय और प्रीमियर लीग अभियानों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 
कैवानी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा,”सीज़न के दौरान, मैंने क्लब के साथ बहुत कुछ सीखा है, मैं अपनी टीम के साथियों और कर्मचारियों के साथ एक गहरा बंधन महसूस करता हूं। वे मुझे हर दिन अतिरिक्त प्रेरणा देते हैं और मुझे पता है कि, एक साथ, हम विशेष चीजें हासिल कर सकते हैं।”
उन्होंने कहा,” क्लब में पहले दिन से ही मुझे प्रबंधक का विश्वास हासिल हुआ। एक खिलाड़ी के रूप में, यह विश्वास आपको अपना सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खेलने का पूरा मौका देता है और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।” 
कैवानी के अनुबंध विस्तार पर बात करते हुए, संयुक्त प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा,” जब कैवानी के साथ करार की बात हुई तो मुझे लगा कि वह इस समूह में ऊर्जा, शक्ति और नेतृत्व लाएंगे और मैं गलत साबित नहीं हुआ। कोच के रूप में, हम उनके गोल करने के रिकॉर्ड के बारे में जानते थे। हालांकि, यह उनका व्यक्तित्व है जो इस टीम में बहुत कुछ लाया है, उनकी जीतने वाली मानसिकता बेहतरीन है।”
मैनचेस्टर यूनाइटेड वर्तमान में प्रीमियर लीग में 34 मैचों में 70 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और शीर्ष स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर सिटी से 10 अंक पीछे है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *