भाजपा छोड़ने की अटकलों पर मुकुल ने लगाया विराम, खुद को बताया पार्टी का समर्पित सिपाही

कोलकाता, 08 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगाया है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की पुनर्बहाली के लिए भाजपा के सिपाही के तौर पर मेरा संघर्ष जारी रहेगा। मैं सभी लोगों से अनुरोध कर रहा हूं कि मेरे बारे में जो भी अटकले लगाई जा रही हैं उन पर विराम दिया जाए। मैं अपने राजनीतिक पथ पर कायम हूं।
उल्लेखनीय है कि मुकुल रॉय शुक्रवार को विधानसभा में विधायक के तौर पर पहुंचे थे। उन्होंने शपथ ली थी और तृणमूल नेता सुब्रत बख्शी के साथ शुभकामनाओं का आदान प्रदान किया था।  उसके बाद विधानसभा परिसर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की अध्यक्षता में हुई पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में वह शामिल नहीं हुए थे। इस बारे में जब उनसे सवाल पूछा गया था तो उन्होंने साफ-साफ कुछ भी जवाब देने के बजाय कहा था कि जो कुछ भी कहना है वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहूंगा। 
इसके बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि शायद मुकुल रॉय अब भाजपा से दूरी बनाएंगे। इन अटकलों को और भी बल तब मिला था जब चुनाव के पहले ममता बनर्जी का एक बयान सोशल मीडिया पर घूमने लगा था जिसमें उन्होंने मुकुल रॉय की तुलना शुभेंदु अधिकारी से करते हुए रॉय को बेहतर बताया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *