सड़क दुर्घटना में अस्पतालकर्मी की मौत

बिश्वनाथ (असम), 08 मई (हि.स.)। बिश्वनाथ शहर में बीती देर रात 11 बजे के आसपास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक बिश्वनाथ सदर अस्पताल के चतुर्थ वर्ग का कर्मचारी बताया गया है। 

रात 11 बजे के आसपास बिश्वनाथ के पाभै सड़क से देवजीत तेरंग नामक अस्पताल का चतुर्थ वर्ग का कर्मचारी रात्रि ड्यूटी के लिए स्कूटी लेकर बिश्वनाथ सदर अस्पताल जा रहा था। इसी बीच शहर के पुलिस प्वाइंट के पास लखीमपुर की ओर जा रही नाइट सुपर बस (एएस-01ईसी-3103) से स्कूटी सवार तेरंग टकरा गया।

टक्कर में स्कूटी सवार देवजीत तेरंग बस के नीचे आ गया। बस ड्राइवर ने ने स्कूटी सवार को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान बस से  पुलिस प्वाइंट सिग्नल के पोल के साथ ही एक बिजली के पोल को भी टक्कर लगी। घटना की जानकारी मिलते ही बिश्वनाथ के लोकप्रिय गायक मानस भगवती, बिप्लब पाल, पंकज हजारिका और दिव्यांश हजारिका दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी सवार को बस के नीचे से बाहर निकालकर 108 सेवा को फोन कर  घायल व्यक्ति को तुरंत बिश्वनाथ सदर अस्पताल में पहुंचाया। वहां जांच के बाद चिकिस्तकों ने देवजीत तेरंग को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग से दुर्घटनाग्रस्त बस को हटाकर वाहनों की आवाजाही को सामान्य बनाया।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गयी  है। हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *