कहां गुम हैं फ्रीडम ऑफ स्पीच और मानवाधिकार की वकालत करने वालेः नड्डा

नई दिल्ली, 06 मई (हि.स.)।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के काफिले पर हमले की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जब राज्य से हजारों लोग जान बचाने के लिए पलायन कर रहे हैं, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं, तब फ्रीडम ऑफ स्पीच और मानवाधिकार की वकालत करने वाले ग़ायब है।

नड्डा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “ पश्चिम मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन जी के क़ाफ़िले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया हमला बहुत ही निंदनीय है।मैंने कल ही कहा था कि बंगाल में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है।जहाँ भारत सरकार के मंत्री पर हमला हो जाय, वहाँ आम जनता की क्या स्थिति होगी?”

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, “चुनाव परिणाम आने के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रायोजित हिंसा चरम पर है। लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। जब हजारों लोग जान बचाने के लिए पलायन कर रहे हैं, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं, तब फ्रीडम ऑफ स्पीच और मानवाधिकार की वकालत करने वाले ग़ायब है।”

उल्लेखनीय है कि पश्चिमी मिदनापुर के ग्रामीण इलाके में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला हुआ। हालांकि, इस हमले में मंत्री और उनके साथ के लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *