मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच स्थगित हुआ मुकाबला 13 मई को खेला जाएगा

मैनचेस्टर,06 मई (हि.स.)। मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच स्थगित हुआ प्रीमियर लीग मुकाबला अब 13 मई को खेला जाएगा, आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच प्रीमियर लीग मुकाबला रविवार को खेला जाना था,लेकिन प्रशंसकों ने ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रवेश किया और क्लब के मालिकों के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए मैदान पर पहुंच गए, जिसके बाद मैच को स्थगित करना पड़ा। यहां तक कि प्रशंसकों ने लॉरी होटल को भी निशाना बनाया, जहां दोनों क्लबों के खिलाड़ी ठहरे हुए थे। प्रशंसकों ने दोनों टीमों को स्टेडियम जाने से रोक दिया।

प्रीमियर लीग ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच स्थगित हुए मैच की नई तारीखों की पुष्टि हो गई है।”

मैनचेस्टर यूनाइटेड को मूल रूप से 12 मई को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ खेलना था, लेकिन अब जब लिवरपूल के खिलाफ मैच 13 मई को निर्धारित है, तो यूनाइटेड और लीसेस्टर सिटी के बीच 12 मई को होने वाला मैच अब 11 मई को खेला जाएगा।  

बता दें कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों ने ग्लेज़र के स्वामित्व का विरोध किया और ओल्ड ट्रैफर्ड में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हिंसक हुए प्रशंसकों ने पुलिस पर भी हमला किया,जिससे छह अधिकारी घायल हो गए थे। मैनचेस्टर यूनाइटेड वर्तमान में प्रीमियर लीग अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है और शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 13 अंक पीछे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *