बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

मुंबई, 13 अक्टूबर (हि.स.)। बांद्रा में पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद रविवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्रियों के बंगले पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी तरह मालाबार हिल क्षेत्र में अन्य मंत्रियों के बंगलों के बाहर भी गश्त बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने आज सुबह ही बांद्रा में फिल्म अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर भी गश्त बढ़ा दी थी।

बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में शनिवार रात को राकांपा (एपी) के नेता बाबा सिद्दीकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी फिल्म अभिनेता सलमान खान के करीबी थे, इसलिए पुलिस ने तत्काल सलमान खान के आवास पर पुलिस गश्त बढ़ा दी थी। हत्या के 28 घंटे बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि सलमान खान और दाऊद की मदद करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप और अनमोल बिश्नोई को हैशटैग किया गया है। लॉरेंस फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी करते हुए किए गए सोशल मीडिया के पोस्ट में अनुज थापन का भी नाम है। अनुज थापन सलमान खान के आवास पर हुई फायरिंग मामले में आरोपित था और उसने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी। इसी वजह से इस सोशल के पोस्ट के बाद मुख्यमंत्री, दोनों उपमुख्यमंत्री के आवास के बाहर दोपहर बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मंत्रियों के आवास के बाहर गश्त बढ़ाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *