ओरांग के धूपगुड़ी में करंट लगने से मां-बेटे की मौत

उदालगुरी (असम), 11 अक्टूबर (हि.स.)। ओरांग के धूपगुड़ी में करंट लगने से मां-बेटे की मौत हो गई। पूजा के उत्सव के बीच ओरांग के धूपगुड़ी में आज यह दुखद घटना हुई। बिजली विभाग के गैरजिम्मेदाराना रवैये के कारण मां-बेटे की मौत हुई।

मृतक की पहचान अख्तर खातुन (30, मां) और शाकिब अहमद (10, बेटा) के रूप में हुई है। मां और बेटा अपने घर से एक रिश्तेदार के घर 200 रुपये लाने जा रहे थे। अचानक वे सड़क पर पड़े 11,000 वोल्ट के उच्च शक्ति वाले तार में फंस गए।

सबसे पहले, बेटा तार में फंस गया, जबकि मां अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रही थी। उसका बेटा शाकिब एक विद्युत प्रवाहित तार में फंस गया था। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

तत्काल मौके पर पहुंचे माजबाट राजस्व सर्किल अधिकारी प्रांजल बरुवा ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए उदालगुड़ी सिविल अस्पताल भेजा और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मौके पर पहुंचकर नेमसू अध्यक्ष बदरुल इस्लाम ने 24 घंटे के भीतर ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले बिजली विभाग के कर्मचारियों के निलंबन और उनके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने के लिए मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप की मांग की और प्रभावित परिवारों को 50 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *