‘फूट-फूट कर रोई थीं आलिया भट्ट’,  संजय लीला भंसाली ने पहली बार किया खुलासा

फिल्म इंशाअल्लाह के बंद होने पर आलिया भट्ट खूब रोईं थी। बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया है कि वह बहुत गुस्से में थीं और उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। एक साक्षात्कार में, संजय लीला भंसाली ने उस सटीक प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की, जब उन्हें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया को गंगूबाई की भूमिका की पेशकश की गई थी।

भंसाली ने कहा, “फिल्म इंशाअल्लाह मैं उनके साथ एक फिल्म कर रहा था। लेकिन किसी वजह से अचानक फिल्म बंद हो गई। इसके बाद वह टूट गईं, रोईं, गुस्सा हुईं और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। फिर मैंने एक हफ्ते बाद उन्हें फोन किया और कहा कि आप गंगूबाई के किरदार के लिए फाइनल हुई हैं। उस दौरान आलिया भट्ट ने कहना था कि मैं लॉस एंजिल्स में एक रोल प्ले करने वाली थी और अब मैं कमाठीपुरा में आकर ये रोल कैसे प्ले कर पाउंगी?’ मैं इस किरदार को नहीं जानती।” संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को विश्वास दिलाया कि वो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मूवी में ‘गंगूबाई’ का किरदार आराम से निभा लेंगी। एक डायरेक्टर होने के नाते संजय लीला भंसाली ने इस किरदार के लिए आलिया भट्ट को ट्रेनिंग दी और एक्ट्रेस ने इस रोल काे परफेक्ट तरीके से निभाया। फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

गंगूबाई काठियावाड़ी भंसाली द्वारा निर्देशित एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें आलिया मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है और गंगू की यात्रा पर आधारित है, जिसे मुंबई के कमाठीपुरा में एक वेश्यालय में बेच दिया जाता है। इसमें शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा, जिम सरभ और अजय देवगन भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *