जाकिर नाइक का व्याख्यान आज कराची में, पार्किंग के लिए सड़कें रहेंगी बंद

कराची, 05 अक्टूबर (हि.स.)। भारत में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में घिरे विवादास्पद इस्लामी उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक आज शाम पाकिस्तान के कराची में व्याख्यान देंगे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

पाकिस्तान के चैनल एआरवाई न्यूज के अनुसार,डॉ. जाकिर नाइक के व्याख्यान के मद्देनजर कराची यातायात पुलिस ने ट्रैफिक में बदलाव किया है। वाहनों की पार्किंग के लिए कुछ सड़कों को बंद करने का फैसला किया गया है। यह कार्यक्रम जिन्ना बाग के पास बारा दरी में शाम सात बजे शुरू होगा। कराची यातायात पुलिस के अनुसार, वाहनों की पार्किंग दो निर्दिष्ट स्थलों पर उपलब्ध होगी- वाईएमसीए ग्राउंड और डीजे कॉलेज ग्राउंड। यहां से लोगों को पोलो ग्राउंड तक पैदल जाना होगा।

बारा दरी की तरफ जाने वाली सड़कें अवान सदर रोड और फवारा चौक से खजूर चौक तक का रास्ता बंद रहेगा। आईआई चंद्रगढ़ रोड और शाहीन चौक से आने वाले वाहनों को जियाउद्दीन रोड और खजूर चौक के रास्ते पीआईडीसी की ओर निर्देशित किया जाएगा। पीआईडीसी से यातायात को क्लब रोड और मेट्रोपोल से क्लिफ्टन या शाहराह-ए-फैसल की ओर भेजा जाएगा। आगे के डायवर्जन में शाहीन कॉम्प्लेक्स सिग्नल से यातायात शामिल है, जो एमआर कयानी चौक और जैनब मार्केट की ओर जाएगा और फव्वारा चौक से अवारी सिग्नल की ओर जाएगा, जो शाहराह-ए-फैसल और तीन तलवार की ओर जाएगा।

सिंध क्लब चौक से मेट्रोपोल और फव्वारा चौक के दोनों किनारों को नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। कराची ट्रैफिक पुलिस ने निवासियों और कार्यक्रम में आने वाले लोगों को व्यवधान से बचने के लिए तदनुसार अपने मार्गों की योजना बनाने की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *