वडोदरा हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी

वडोदरा, 05 अक्टूबर (हि.स.)। गुजरत के वडोदरा हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी सीआईएसएफ के ई-मेल एड्रेस पर दी गई। हवाईअड्डा प्राधिकरण और पुलिस की विभिन्न टीमें जांच कर रही हैं। बम निरोधक दस्ते के साथ डॉग स्क्वॉड के जरिए सम्पूर्ण टर्मिनल क्षेत्र में जांच की जा रही है।

वडोदरा के हरणी हवाईअड्डा पर सीआईएसएफ की यूनिट एएसजी में कार्यरत प्रदीप कुमार राम ने हरणी थाने में बम संबंधी ई-मेल मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके तहत वह चार अक्टूबर को हरणी हवाईअड्डे पर ड्यूटी पर थे। इसी दौरान सुबह 11 बजे हवाईअड्डा प्राधिकरण के पास सीआईएसएफ की ई-मेल आईडी पर अज्ञात व्यक्ति ने जनरल शिवा76 रेडिफमेल डॉट कॉम से मेल किया। इसमें अंग्रेजी में लिखा गया था कि आई हैव टिकल्ड देयर इगो एंड हैव फ्रस्टेड देम, हाहाहा, परिणाम? बम एंड बैंस? बिग बिग बैंग्स होहोहो? नो स्टॉपिंग, नो एस्केप?लेट दी गेम बिगेन? जय महाकाल, जय मां आदिशक्ति…।

इसके बाद यह जानकारी उच्चाधिकारियों समेत हरणी पुलिस और हवाईअड्डा प्राधीकरण को दी गई। इसके तुरंत बाद सभी जांच एजेंसियां सक्रिय हो गईं। उल्लेखनीय है कि चार महीना पहले भी हरणी हवाईअड्डा को ई-मेल पर धमकी दी जा चुकी है। इसके पूर्व 12 मई, 2024 को अहमदाबाद के एसवीपीवी इंटरनेशनल हवाईअड्डा को बम से उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *