जींद में बाेले याेगी आदित्यनाथ- राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस ने डाले थे रोड़े

जींद, 3 अक्टूबर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम के बिना भारत में काम नहीं चल सकता। राम नाम इस सृष्टि का आधार व प्राणवायु है, लेकिन कभी मुगलों कभी अंग्रेजों और कभी कांग्रेस ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर नहीं बनने दिया। कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान राम मंदिर के निर्माण में रोड़े डालने का काम किया लेकिन नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार गठित होते ही मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ और भगवान राम को तंबू से निकाल कर भव्य मंदिर में स्थापित किया गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी गुरुवार को सफीदों में भाजपा प्रत्याशी दादा रामकुमार गौतम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी व उसके नेताओं को श्रीराम और श्रीकृष्ण का संकीर्तण अच्छा नहीं लगता। कांग्रेस के नेता संकीर्तन को नाच गाना बताते हैं। इससे उनकी मानसिकता साफ तौर पर जाहिर होती है। योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने कांग्रेस के प्रदत आतंकवाद की जड़ अनुच्छेद 370 को हटाने का साहसिक कार्य करके दिखाया। कांग्रेस पार्टी ने देश को धर्म, संप्रदाय, जाति व भाषा के आधार पर सदैव बांटने का कार्य किया है। कांग्रेस ने सदैव किसान, जवान, दलितों, कमेरे, व्यापारियों व दुकानदारों का शोषण करने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा का यह चुनाव सुशासन और सुरक्षा का है। सुरक्षा, सम्मान, सुशासन व समृद्धि के लिए हरियाणा में भाजपा का शासन तीसरी बार लाना नितांत आवश्यक है। सरकार ने देश में हाईवे, स्टेडियम, आईआईटी, आईआईएम, एम्सए हर घर जल व हर घर शौचालय योजनाओं को क्रियान्वित किया। आज पड़ाेसी देश पाकिस्तान भूखों मरने के कगार पर हैं, लेकिन मोदी सरकार देश के 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन प्रदान कर रही है। पाकिस्तान के लोग इलाज के कारण दम तोड़ रहे हैं लेकिन भारत में सात करोड़ लोग आयुष्मान योजना का लाभ प्राप्त करके निशुल्क स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे हैं। हरियाणा में कांग्रेस शासन में मिर्चपुर कांड करवाया गया। बाबा साहब अंबेडकर का अपमान किया। दलित महिलाओं व बेटियों सहित किसानों का अपमान किया। कांग्रेस ने देश को विकास से वंचित किया और कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ रहा है। भाजपा ने माफियाओं का सफाया करके दिखाया है। वर्ष 2017 के बाद उत्तर प्रदेश में आजतक कोई दंगा नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *