अमित शाह कल गुजरात को देंगे 447 करोड़ के प्रकल्पों की सौगात, गरबा महोत्सव में करेंगे शिरकत

-अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड में वाइब्रेंट गुजरात नवरात्रि महोत्सव का करेंगे उद्घाटन

अहमदाबाद, 2 अक्टूबर (हि.स.)। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 अक्टूबर को अहमदाबाद शहर में 447 करोड़ रुपये के 88 कामों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। इसमें 14 विकास कार्यों का लोकार्पण और 74 प्रकल्पों का भूमिपूजन किया जाएगा। शाह अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड में वाइब्रेंट गुजरात नवरात्रि महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नवरात्र के पहले दिन गुरुवार को अपने लोकसभा क्षेत्र में व्यस्त कार्यक्रम रहेगा। सुबह से शाम तक वे 13 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 3 अक्टूबर को सुबह 10.10 बजे चाणक्यपुरी अहमदाबाद में स्वस्थ लोकसभा अभियान के तहत स्वास्थ्य जांच कैम्प का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद सुबह 10.40 बजे जीएमईआरएस सोला में टेली रीहेबिलिटेशन सेंटर और साउण्ड प्रूफ रूम का लोकार्पण करेंगे। सुबह 11 बजे एमएमसी के बनाए गए नए सब्जी मार्केट का लोकार्पण करेंगे। 11.15 बजे अहमदाबाद के भाडज में प्राथमिक स्कूल का लोकार्पण करेंगे। भाडज में आयोजित अहमदाबाद महानगर पालिका के सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होकर वे मनपा के विभिन्न कामों के लोकापर्ण और भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद दिन के 1 बजे साणंद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक कनुभाई पटेल के जनसम्पर्क कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

इसके बाद अमित शाह यहां विलियन्स इंटरनेशल स्कूल के ओपन प्लाट में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। शाम 4.15 बजे विचार ट्रस्ट संचालित नवनिर्मित विश्व के इकलौते धातुपात्र संग्रहालय का लोकार्पण करेंगे। शाह शाम 5 बजे अहमदाबाद पुलिस आयुक्त के नए कार्यालय का भी लोकार्पण करेंगे। रात 8.45 बजे शाह अहमदबाद के जीएमडीसी ग्राउंड में आयोजित नवरात्र पर्व के उपलक्ष में आयोजित वाइब्रेंट गुजरात नवरात्र महोत्सव का उद्घाटन करेंगे। रात 9.30 बजे सरदार पटेल नगर में रास गरबा महोत्सव में शामिल होंगे। इसके अलावा वे वेजलपुर के जोधपुर वार्ड और मकरबा बोर्ड में आयोजित रास गरबा महोत्सव में भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *