सचिवालय कप 2024: एजुकेशन स्पोर्ट्स ने टेलीकॉम अकाउंट्स को हराया, पेयजल ने वॉरियर्स को दी शिकस्त

देहरादून, 2 अक्टूबर (हि.स.)। देहरादून अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत खेले जा रहे सचिवालय कप 2024 में बुधवार को एजुकेशन स्पोर्ट्स ने टेलीकॉम अकाउंट्स को 41रन से हराया। एक अन्य मैच में पेयजल ने वॉरियर्स को 7 विकेट से शिकस्त दी।

बुधवार को महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पहला मैच एजुकेशन स्पोर्ट्स और टेलीकॉम अकाउंट्स के बीच खेला गया। एजुकेशन स्पोर्ट्स ने पहले खेलते हुए 08 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। कुलदीप ने 66 और अमित ने 31 रन बनाए।

जवाब में पोस्ट एवम टेलीकॉम अकाउंट्स की टीम 134 रनों पर ऑल आउट हो गई। अभिषेक ने 43 और अनुराग ने 20 रन बनाए। सुरेंद्र भंडारी ने 03 विकेट लिए। इस तरह एजुकेशन स्पोर्ट्स ने मैच 41 रनों से जीत लिया।

मैन ऑफ द मैच कुलदीप को दिया गया।

यहां दूसरा मैच सचिवालय वॉरियर्स एवं पेयजल के बीच खेला गया। वॉरियर की टीम पहले खेलते हुए 10.3 ओवर में 66 रन पर ऑल आउट हो गई। जितेंद्र ने सर्वाधिक 14 रन बनाए। अक्षय वर्मा ने 05 विकेट लिए।

जवाब में पेयजल की टीम ने 09 ओवर में 03 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मनीष मेहर ने सर्वाधिक 57 रन बनाए। पवन असवाल और अमित सतवाल ने 1_1 विकेट लिया। इस तरह पेयजल ने मैच 07 विकेट से जीत लिया। मैन ऑफ़ द मैच अक्षय वर्मा को दिया

गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *