बेटे को जन्म देने के चार महीने बाद काम पर लौटीं यामी गौतम

यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें उनके अभिनय कौशल और सिल्वर स्क्रीन पर विभिन्न भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की क्षमता के लिए सराहा जाता है। यामी ने 4 जून 2021 को फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य धर से शादी की। यह कपल हाल ही में एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। मां बनने के कुछ महीनों बाद यामी ने काम पर वापसी का भी ऐलान कर दिया है।

यामी गौतम ने 10 मई 2024 को बेटे वेदा को जन्म दिया। एक मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए उन्होंने पिछले कुछ महीनों से अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखा है। वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव रहती थीं। लेकिन 27 सितंबर, 2024 को शहर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान यामी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया।

यामी ने शीशे के सामने तैयार होते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वह अंजना बोहरा द्वारा डिजाइन की गई एथनिक लाल पोशाक और झुमके पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप और खुले बालों से पूरा किया। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “और अब मैं काम पर वापस आ गया हूं, इस अद्भुत कार्यक्रम के लिए मेक माई ट्रिप टीम को धन्यवाद।”

यामी गौतम वर्कफ्रंट-

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और चांद के पार चलो के जरिए टीवी में एंट्री की। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म उल्लास उषा से की और बाद में उन्हें विक्की डोनर में मुख्य भूमिका मिली। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। तब से वह बदलापुर, सनम रे, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, भूत पुलिस, चोर निकल के भागा और अन्य जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार आर्टिकल 370 में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *