प्रो पंजा लीग का सीजन 2 स्थगित

मुम्बई, 27 सितंबर (हि.स.)। प्रो पंजा लीग सीजन 2 को स्थगित कर दिया गया है। यह निर्णय लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास की बीते शनिवार (21 सितंबर) को कार दुर्घटना के मद्देनजर लिया गया है। फिलहाल अब परवीन घर आ गए हैं और रिकवरी कर रहे हैं।

प्रो पंजा लीग ने पुष्टि की है कि सप्ताहांत में उत्पन्न अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, वे वर्तमान में सीजन 2 को पुनर्निर्धारित करने पर काम कर रहे हैं और जैसे ही नई तिथियां तय होंगी, अपडेट करेंगे।

लीग की सह-संस्थापक प्रीति झंगियानी ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि परवीन ने हमेशा कहा है कि हर बादल में एक उम्मीद की किरण छिपी होती है इसलिए हम प्रो पंजा लीग सीजन 2 को मूल योजना से भी बड़ा और बेहतर बनाने के अवसर के रूप में देख रहे हैं और हम जल्द ही इसके लिए तिथियों की घोषणा करेंगे, जब परवीन ठीक हो जाएंगे क्योंकि वह इस जहाज के कप्तान हैं और एक जहाज अपने कप्तान के बिना नहीं चल सकता। उन्होंने आगे कहा कि हमारे कैलेंडर में प्रो पंजा लीग के ठीक बाद 19 से 27 अक्टूबर तक मुंबई के ऑरिका होटल में प्रतिष्ठित एशियाई अंतरराष्ट्रीय आर्म-रेसलिंग कप की मेजबानी भी शामिल है, जिसमें सभी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और एशियाई महासंघ आ रहे हैं और हम तय कार्यक्रम के अनुसार इसे आगे बढ़ाएंगे।”

उल्लेखनीय है कि प्रीति झंगियानी पीपुल्स आर्म-रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (पीएएफआई) की अध्यक्ष हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *