विधानसभा में बोले केजरीवाल, मुझे और सिसोदिया को बाहर देख कर दुखी है भाजपा

नई दिल्ली, 26 सितंबर (हि.स.)। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को विधानसभा में एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उन्हें और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को जेल से बाहर देख कर आज भाजपा वाले बहुत दुखी होंगे।

दिल्ली में आआपा नेता अतिशी के नेतृत्व में नई सरकार के गठन के बाद विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज आहूत किया गया। इसमें दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह भगवान और दिल्ली की जनता के आशीर्वाद से बाहर आए हैं।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली की जनता को परेशान करके वोट लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि वे 3-4 दिन पहले भाजपा के एक बड़े नेता से मिले और उनसे पूछा कि उन्हें गिरफ्तार करके भाजपा को क्या फायदा हुआ? भाजपा नेता ने उन्हें बताया कि उनके पीछे से हमने दिल्ली और दिल्ली सरकार ठप्प कर दी। यह बताते हुए भाजपा के नेता बड़े खुश हो रहे थे। दिल्लीवाले पिछले 27 साल से भाजपा को वोट नहीं दे रहे हैं और अब ये दिल्ली की जनता को परेशान करके वोट लेना चाहते हैं।

बस मार्शल की बहाली का लेकर प्रस्ताव पारित

दिल्ली विधानसभा में आज बस मार्शल की बहाली का लेकर प्रस्ताव पारित हुआ। इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 3 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, आपापा और भाजपा विधायक उपराज्यपाल के यहां जाएंगे और बस मार्शलों की नियुक्ति के कागज पर हस्ताक्षर करवा कर ही वापस आएंगे। प्रस्ताव पर बहस के दौरान आपापा नेता जनैरल सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा हमेशा से मार्शलों के खिलाफ रही है।

केजरीवाल ने सुबह तिमारपुर में सड़क का किया निरीक्षण

इससे पहले केजरीवाल ने आज सुबह तिमारपुर में विश्वविद्यालय सड़क का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री अतिशी, पार्टी नेता मनीष सिसोदिया और अन्य लोग इस दौरान उनके साथ थे। यहां उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने दिल्ली में विकास कार्यों को रोकने के लिए उन्हें और उनके नेताओं को जेल में डाला था। उन्होंने कहा, “अब मैं बाहर आ गया हूँ, जनता के सभी रुके हुए काम तेज़ी से पूरे कराए जाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *