अररिया के जोकीहाट में पुलिस पर हमला, महिला दारोगा के सिर पर मारी तीर, जमीन विवाद सुलझाने गई थी पुलिस

फारबिसगंज/अररिया, 23 सितंबर (हि.स.)।अररिया के महलगांव इलाके में जमीन पर अवैध कब्जा हटाने गयी पुलिस पर तीर व लाठी से हमला किया गया. इस हमले में दो पुलिस अधिकारी जख्मी हो गये हैं. एक महिला सब इंस्पेक्टर को आंख के करीब सिर पर तीर लगी है. वही, घायल पुलिस अधिकारियों को इलाज के लिए पूर्णिया भेज गया है. वहीं घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस की टीम कैंप कर रही है.

जानकारी के अनुसार अररिया में जमीन पर अवैध कब्जा हटाने गयी पुलिस पर तीर व लाठी से हमला किया गया. इस हमले में दो पुलिस अधिकारी जख्मी हो गये हैं. एक सब इंस्पेक्टर को आंख के नीचे तीर लगी है. मामला अररिया के महलगांव थाना क्षेत्र के बागनगर पंचायत पोखरिया गांव में करीब अठारह एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा मामले में पुलिस कार्रवाई करने गयी थी. इस अवैध कब्जा को हटाने जब पुलिसकर्मी पहुंचे तो लोग आक्रोशित हो गये. इस जमीन पर महादलित समुदाय के लोग आकर बसे हैं. उनके अंदर पुलिस कार्रवाई से नाराजगी हुई और वो हमलावर हो गए. पुलिसकर्मियों पर उन्होंने हमला बोल दिया. जिससे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के बीच भी अफरातफरी मच गई। वही, पुलिस पर उक्त लोगों ने तीर व लाठी से हमला कर दिया.

इस हमले में जोकीहाट थाना में पदस्थापित दो पुलिस अधिकारी घायल हो गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वही, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर नुसरत जहां के सिर के पास चेहरे पर तीर लगी है, वहीं, सअनि वीरेंद्र कुमार नट भी इस हमले में जख्मी हैं. दोनों को इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया गया. पूर्णिया के मैक्स अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *