फुटबॉल प्रेमियों के लिए मेट्रो की तरफ से खास परिसेवा

कोलकाता 22 सितंबर (हि.स.)। इंडियन सुपर लीग तू जो प्रतियोगिता के लिए साल्ट लेक का अजूबा भारती स्टेडियम पूरी तरह तैयार है। सोमवार यानी 23 सितंबर से युवा भारती स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फुटबॉल मैच का आयोजन होगा। ऐसे में फुटबॉल प्रेमियों के सुविधा के लिए कोलकाता मेट्रो की तरफ से विशेष सेवायें उपलब्ध कराई जाएगी।

कोलकाता मेट्रो सूत्रों के अनुसार, इंडियन सुपर लीग के कई मैच युवभारती स्टेडियम में खेले जाएंगे। दर्शकों को घर वापसी में कोई दिक्कत न हो इसे ध्यान में रखते हुए मेट्रो प्रबंधन ने विशेष गाड़ियां चलाने का निर्णय लिया है। खेल देखकर लौटते समय ब्लू लाइन-1 पर एक विशेष मेट्रो सेवा उपलब्ध रहेगी। इन दिनों विशेष मेट्रो साल्ट लेक स्टेडियम स्टेशन से ठीक रात 10:15 बजे सियालदह स्टेशन पर पहुंचेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए यह विशेष मेट्रो फूलबागान मेट्रो स्टेशन पर रुकेगी।

उल्लेखनीय है कि फुटबॉल मैच 23 सितंबर, 27 सितंबर, पांच अक्टूबर, 19 अक्टूबर, नौ नवंबर, 23 नवंबर, 29 नवंबर, 30 नवंबर, 12 दिसंबर, 14 दिसंबर, 17 दिसंबर और 21 दिसंबर को साल्ट लेक के विवेकानंद युवा भारती स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित होगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *