कुरुक्षेत्र में किसानों की महापंचायत में पहुंची महिलाएं व किसान,‌पुलिस अलर्ट

कैथल, 22 सितंबर (हि.स.)। कुरूक्षेत्र के पिपली में रविवार को किसानों की महापंचायत के लिए हरियाणा व पंजाब के कोने-कोने से किसान नेता व किसान जमा होने शुरू हो गए हैं।

किसानों की महापंचायत में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं। किसानों की पंचायत को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट है। इससे पहले किसानों ने जींद में भी महापंचायत की थी।

बॉर्डर खुलवाने को लेकर महापंचायत में होगा मंथन, शाम तक लेंगे फैसला

किसानों का कहना है कि इस महापंचायत में भारी संख्या में देश की विभिन्न राज्यों से किसान पहुंच रहे हैं। किसान दिल्ली की सीमाएं खोलने की मांग सहित अपनी अन्य मांगों को लेकर मंथन करेंगे।

किसान महापंचायत के बारे में जानकारी देते हुए बीकेयू शहीद भगत सिंह के प्रधान अमरजीत सिंह मोहड़ी ने कहा कि मंडी किसानों की है और उन्हें किसी प्रकार की परमिशन की जरूरत नहीं, फिर भी अगर प्रशासन उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो वह इसके लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि जींद में हुई महापंचायत में भी किसानों को रोकने के लिए प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए थे, लेकिन बावजूद उसके भी भारी संख्या में किसान महापंचायत में पहुंचे थे। महापंचायत में एकमत से शाम तक किसानों के हित में कोई ना कोई फैसला ले लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *