पूजा भट्ट को लेकर आलिया भट्ट का बयान चर्चा में

बॉलीवुड कलाकार लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। कभी फिल्मों में अपने किरदारों को लेकर, कभी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट तो कभी अपने बयानों को लेकर ये कलाकार चर्चा का हिस्सा बन जाते हैं। अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहन को लेकर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह कौन से टीवी शो देखना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान, मुझे नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘टू हॉट टू हैंडल’ देखने की आदत हो गई और अब यह शो मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है। आप मुझसे कह सकते हैं कि आप इस तरह के शो देखने के बजाय फिल्में देखते हैं, ताकि आप एक्टिंग के बारे में कुछ सीख सकें लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो मुझे पैरों पर वैक्सिंग कराते हुए यह शो देखना पसंद है। जब मैं दिन में बहुत थक जाती हूं तो दिन के अंत में यह शो देखना पसंद करती हूं। मैं इस शो को देखने की आदी हूं।

उन्होंने आगे कहा कि जब मेरी बहन पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया, तो मैं बिग बॉस देखा करती थी। मैं अपनी शूटिंग और काम के दौरान बिग बॉस लाइव देखा करती थी। इसलिए मुझे अपनी बहन के बारे में नई बातें देखने को मिलीं। उनके बारे में नए पहलुओं को समझने का मौका मिला। इसलिए बिग बॉस लाइव देखना बहुत अच्छा था।

आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वह अपनी बेटी राहा के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। राहा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। जब रणबीर और आलिया ने पहली बार उनका चेहरा सबके सामने दिखाया तो प्रशंसकों ने कहा कि वह अपने दादा दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं।

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं। ‘जिगरा’ के बाद आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अब ये देखना अहम होगा कि आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाएगी।

————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *