दो तस्कर गिरफ्तार, 15.5 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली गोलियां जब्त

कछार (असम), 21 सितंबर (हि.स.)। कछार पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता प्राप्त की है। कछार पुलिस ने एक ट्रक को जब्त कर पड़ोसी राज्य से 15.5 करोड़ रुपये मूल्य की मादक पदार्थ की गोलियों को जब्त किया। इस संबंध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

कछार पुलिस ने आज बताया है कि खुफिया जानकारी के आधार बीती रात को लखीपुर पुलिस स्टेशन के तहत बांसकांदी में तलाशी अभियान चलाते हुए पुलिस ने एक ट्रक (एएस-01एलसी-4859) को रोककर छापा मारा। एक विस्तृत खोज के दौरान पुलिस टीम ने ट्रक के गुप्त चैंबर में छिपाकर रखी गई 18 हजार याबा गोलियां और दो किग्रा क्रिस्टलीन मेथाम्फेटामाइन बरामद किया।

जब्त मादक पदार्थों की काले बाजार में कीमत लगभग 15.5 करोड़ रुपये है। ट्रक में दो व्यक्तियों को इस संबंध में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों की पहचान कामरूप (मेट्रो) जिले के गरचुक के दमराचक निवासी सुरज छेत्री (25) और करीमगंज जिले के पथारकांदी के हातिखिरा गांव निवासी मंगलजीत राजकुमार के रूप में की गयी है। पुलिस को संदेह है कि जब्त मादक पदार्थ को अवैध रूप से मणिपुर के इंफाल से लाया गया था। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *