धरने पर बैठे एसआई परीक्षार्थ‍ियाें से उप मुख्‍यमंत्री शर्मा ने की चर्चा, परीक्षा पर‍िणाम जल्‍द घोष‍ित होने का द‍िया आश्‍वासन

रायपुर, 21 सितंबर (हि.स.)। उप मुख्‍यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा कल शुक्रवार रात को एसआई भर्ती परीक्षा के अभ्यार्थियों से जमीन पर बैठकर करीब 20 मिनट तक बातचीत की। उप मुख्‍यमंत्री शर्मा ने एसआई भर्ती परीक्षा के पर‍िणाम को लेकर अभ्यार्थियों और उनके पालकों के साथ चर्चा की। उल्‍लेखनीय है कि एसआई भर्ती परीक्षा के पर‍िणाम जारी करने को लेकर एक बार फिर गृह मंत्री विजय शर्मा के निवास के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

15 दिनों के भीतर गृह मंत्री विजय शर्मा के दिए गए आश्वासन के पूरे नहीं होने के कारण एसआई भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी और उनके पालक राजधानी रायपुर स्थित गृह मंत्री के निवास के सामने शुक्रवार दोपहर से अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे है। इससे पहले परीक्षार्थियों से चार सितम्बर को गृह मंत्री विजय शर्मा ने मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने 15 दिनों के अंदर रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया था। परिणाम घोषित नहीं होने की स्‍थ‍ित‍ि में फिर गृह मंत्री को उनके वायदे की याद दिलाने परीक्षार्थी उनके राजधानी निवास के बाहर पालकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। वहीं उपमुख्‍यमंत्री शर्मा ने जल्‍द पर‍िणाम घोष‍ित होने का आश्‍वासन द‍िया है।

—————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *