बंगाल में रहेगा सामान्य मौसम, बारिश की संभावना कम

कोलकाता, 20 सितंबर (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को मौसम सामान्य रहने वाला है और बारिश की संभावना कम है। कोलकाता में अगले 24 घंटों के लिए मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार, आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, हालांकि बारिश की संभावना बेहद कम है। अधिकतम तापमान 33˚C और न्यूनतम तापमान 28˚C रहने की संभावना है। बीते 24 घंटों में बारिश दर्ज नहीं की गई है।

पश्चिम बंगाल के अन्य जिलों में भी विभिन्न मौसम स्थितियां देखने को मिल रही हैं। दक्षिण 24 परगना और उत्तर 24 परगना जिलों में हल्की फुहारें पड़ने की संभावना जताई जा रही है, जबकि हावड़ा और हुगली जिलों में उमस भरा मौसम बना रह सकता है। इन जिलों में आंशिक बादल छाए रहने के आसार हैं, लेकिन भारी बारिश की कोई संभावना नहीं है।

वहीं, पश्चिम मेदिनीपुर और पुरुलिया जिलों में मौसम थोड़ा गर्म और शुष्क रहने की उम्मीद है। इन जिलों में भी तापमान 33˚C के आसपास रहेगा, जिससे उमस भरा वातावरण बना रहेगा।

उत्तर बंगाल के जिलों, जैसे दार्जिलिंग और जलपाईगुड़ी में हल्की बारिश होने की संभावना है। इन इलाकों में बादल छाए रहने और थोड़ी बहुत बारिश के आसार हैं, जिससे मौसम थोड़ा ठंडा महसूस हो सकता है।

कुल मिलाकर, पूरे पश्चिम बंगाल में मिलाजुला मौसम रहने की संभावना है, जहां कुछ जिलों में हल्की बारिश हो सकती है और कुछ जगहों पर उमस भरा मौसम रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *