ब्रेन हैमरेज से होमगार्ड जवान की हुई मौत,पुलिस लाइन में दी गई सलामी

अररिया 20 सितंबर(हि.स.)। जिले के घुरना थाना क्षेत्र में पदस्थापित बिहार गृह रक्षा वाहिनी के जवान बिमल प्रसाद यादव की ब्रेन हैमरेज करने से मौत हो गई। पुलिस लाइन में शुक्रवार को मृतक जवान को सलामी दी गई।एसपी अमित रंजन,बिहार गृह रक्षा वाहिनी के जिला समादेष्टा ममता कुमारी सहित पुलिस अधिकारी और बिहार गृह रक्षा वाहिनी संघ के अधिकारियों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

बिहार गृह रक्षा वाहिनी संघ अररिया शाखा के जिलाध्यक्ष अभय कुमार झा उर्फ बबलू झा,जिला सचिव जयमोद कुमार मंडल,उपाध्यक्ष उमानन्द पासवान,संगठन सचिव पंचानंद मंडल,कंपनी कमांडर वरिष्ठ विद्यार्थी,चंदन कुमार सहित बड़ी संख्या में मौजूद होमगार्ड जवानों ने श्रद्धांजलि दी।

मौके पर संघ की ओर से मृत होमगार्ड के जवान के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को एसपी के हाथों पंद्रह हजार रूपये की राशि तत्काल प्रदान की गई।बिहार गृह रक्षा वाहिनी के जवान बिमल प्रसाद यादव जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र के अचार नवाबगंज का रहने वाला था और गुरुवार की शाम अचानक तबियत खराब होने के कारण उन्हें अररिया सदर अस्पताल लाया गया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने होमगार्ड जवान के मौत हो जाने की जानकारी दी। इलाज के लिए अररिया ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *