मंदिर के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल होने का आरोप, भाजपा ओबीसी मोर्चा ने बताया दुर्भाग्य पूर्ण

नई दिल्ली, 19 सितंबर (हि.स.)। तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल होने का सनसनीखेज आरोप सामने आया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इससे मंदिर की शुद्धता खंडित हुई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को अमरावती में एनडीए विधायकों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पता चला है कि पिछली सरकार ने घी के बजाय घटिया सामग्री और पशु वसा का उपयोग करके तिरुमाला के लड्डू प्रसादम को दूषित कर दिया था। अब जब हम जागरूक हैं, तो हम शुद्ध घी का उपयोग कर रहे हैं।”

चंद्रबाबू के इस दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद और भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि इससे हिंदू समुदाय की भावनाएं बहुत बुरी तरह आहत हुई हैं। पूरी दुनिया में पूरा हिंदू समुदाय की ओर से पिछली राज्य सरकार की कार्रवाई की निंदा होनी चाहिए। उन्होंने मौजूदा चंद्रबाबू के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार से हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले संबंधित अधिकारियों और व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

हालांकि, वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली पार्टी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है और इसे दुर्भावनापूर्ण करार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *