हाथरस : श्री अग्रवाल सभा के निर्विरोध अध्यक्ष बने पवन अग्रवाल

– निर्वाचित होते ही अध्यक्ष ने कहा, पांच अक्टूबर को श्री रामलीला महोत्सव के दौरान निकाली जाएगी महाराजा अग्रसेन की भव्य शोभायात्रा

हाथरस, 16 सितम्बर (हि.स.)। श्री अग्रवाल सभा का वार्षिक चुनाव स्थानीय महाराजा अग्रसेन सेवा सदन में समाज के लोगों की बैठक के बीच सोमवार को संपन्न हुआ। जिसमें सर्वसम्मति से सभा का अध्यक्ष पवन कुमार अग्रवाल को चुना गया।

श्री अग्रवाल सभा के वार्षिक चुनाव के दौरान कई लोगों के नाम सामने आए, लेकिन पवन अग्रवाल आलू वालों के नाम पर सभी ने सहमति जताते हुए सर्वसम्मति से उनका चयन किया गया।

बता दें कि अग्रवाल सभा के तत्वावधान में श्री रामलीला समिति के दौरान भव्य रूप से अग्रकुल प्रवर्तक श्री महाराजा अग्रसेन की शोभायात्रा धूमधाम के साथ निकाली जाती है। तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान ध्वजा पूजन हवन यज्ञ के साथ कार्यक्रम का प्रारंभ होता है जिसमें समाज के वयोवृद्ध पुरुषों का सम्मान, श्री महाराजा अग्रसेन कन्या इंटर कॉलेज में महिला सम्मेलन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं समाज की वयोवृद्ध महिलाओं का सम्मान किया जाता है।

अध्यक्ष पवन अग्रवाल आलू वालों के मुताबिक तीन अक्टूबर को तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत होगी। पांच अक्टूबर को भव्य शोभा यात्रा के साथ जयंती कार्यक्रम का समापन होगा। चुनाव में मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राधा रमन अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, पंकज गर्ग, अंकित गोयल, जुगनू गोयल, मदन अग्रवाल, हिमांशु गोयल, अंकित बंसल, सोनू सिंघल, पियूष जिंदल एवं निवर्तमान अध्यक्ष धनंजय बंसल द्वारा गत वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए नए अध्यक्ष का फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया।

—————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *