दुर्घटना के चलते दिनदहाड़े ऑटो चालक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, मामला

अगरतला, 16 सितंबर: एक दुर्घटना के बाद दिनदहाड़े एक ऑटो चालक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हाल ही में एक छत्री उस हादसे का शिकार हो गयी है. उसी घटना के आधार पर घायल छत्री के परिजन ऑटो चालक के घर गये और उसकी पिटाई कर दी. आज जीबी अस्पताल में इलाज के दौरान ऑटो चालक की मौत हो गयी. साथ ही आरोपी मृतक के परिजनों को पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराने की धमकी दे रहे हैं.

घटना की जानकारी में मृतक के भाई ने बताया कि जिरानिया निवासी गौरांग देबनाथ पेशे से ऑटो चालक हैं. हाल ही में इंद्रानगर बाजार से सटा इलाका एक ऑटो दुर्घटना की चपेट में आ गया था. एक स्कूली छत्री मामूली रूप से घायल हो गयी. लेकिन घायल लड़की के परिजन पूरा मामला जाने बिना ही गौरंगा देबनाथ के घर चले गये. वे पहले ऑटो लेकर निकले. बाद में परिवार के सदस्यों की अनुपस्थिति में गौरांग की जमकर पिटाई की गई। उनके सिर पर गंभीर चोट लगी. तुरंत स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और जीबी अस्पताल ले गये. इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लड़की के परिवार वालों ने उसे घर न जाने और पुलिस में मामला दर्ज न कराने की धमकी दी. आपस में समझौता करने की बात कही. लेकिन मृतक के परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *