रविवार को कलियर पहुंचेगा 81 पाकिस्तानी जायरीन का जत्था

हरिद्वार, 14 सितंबर (हि.स.)। पिरान कलियर में चल रहे साबिर पाक के 756वें उर्स में भाग लेने के लिए पाकिस्तान के कुल 81 जायरीन का जत्था रविवार सुबह रुड़की रेलवे स्टेशन पहुंचेगा, जहां से कड़ी सुरक्षा में वह कलियर पहुंचेंगे। प्रशासन की ओर से जायरीन के लिए सभी सुरक्षा व यातायात की व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

उर्स कार्यक्रम आयोजन समिति के संयोजक एव शायर अफजल मंगलोरी ने बताया कि इस्लामाबाद स्थित भारतीय दूतावास से इस बार केवल 81 पाकिस्तानी जायरीन को पिरान कलियर उर्स के लिए वीजा दिया गया है। इनमें पाकिस्तान धर्मस्य विभाग के एक अधिकारी हाफिजुल्लाह भी शामिल हैं जो जायरीन के लाइजन ऑफिसर के रूप में पिरान कलियर साथ आ रहे हैं। इस बार पाकिस्तानी जत्थे का ग्रुप लीडर सैय्यद फहद इफ्तेखार को बनाया गया है, जबकि डिप्टी लीडर मो. खालिद होंगे।

दिल्ली स्थित पाकिस्तान दूतावास से दो अधिकारी भारतीय बॉर्डर से इस जत्थे के साथ लाइजन ऑफिसर के रूप में पिरान कलियर उर्स से वापसी तक उनके साथ रहेंगे। पाकिस्तान जायरीन रुड़की रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह 5ः30 बजे लाहोरी ट्रेन से पहुचेंगे। उन्हें रोडवेज की बसों से कड़ी सुरक्षा के बीच कलियर साबरी गेस्ट हाउस लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *