आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत व 30 घायल

चित्तूर, 13 सितंबर (हि.स.)। जिले में चित्तौड़ और पालमनेर के बीच मोगिली घाट के पास शुक्रवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक रोडवेज बस और लाेहे की सरिया लदी लॉरी की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई और जबकि अन्य 30 तक यात्री घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी वेल्लोर और चित्तूर के अस्पतालों में ले जाया गया। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पीड़ित परिजनाें के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और पीड़ित परिवारों को सहायता देने का भरोसा दिया।

पुलिस ने बताया कि आंध्र प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस तिरुपति से बेंगलुरु के लिए रवाना हुई थी। मोगिली घाट के पास बस पलमनेरु से चित्तूर की ओर जा रहे एक लोहे की सरिया लदी लॉरी से टकरा गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई।लॉरी में लोहे की छड़ें थीं और लोगों के खून से पूरी सड़क लथपथ रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य तेज शुरू कर किया दिया। घटनास्थल पर जिला कलेक्टर और एसपी पहुंच गए और राहत कार्यों पर निगरानी रखे हुए हैं। घटना के बाद सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने 30 घायलों को वेल्लाेर व चित्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि कई घायलाें की हालत गंभीर है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मोगली घाट पर हुए सड़क हादसे की पूरी जानकारी ली और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने अधिकारियों से पीड़ितों की मदद, राहत उपायों और चिकित्सा सहायता के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार प्रभावित परिवारों को हर तरह से सहायता करेगी। राज्यमंत्री रामप्रसाद रेड्डी ने भी सड़क दुर्घटना पर दुख जताया और प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को बेहतर चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार मृतकों के परिवारों को सहायता देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *