बकाया वसूली कर लौट रहे कारोबारी से हथियार के बल पर लूट,लूट के क्रम में कारोबारी की पिटाई

अररिया 13 सितंबर(हि.स.)।

जोगबनी से बकाया वसूली कर लौट रहे कारोबारी से बीती देर रात भद्रेश्वर नहर पुल के पास अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर नगद आठ हजार रूपये,मोबाइल,मोटरसाइकिल सहित अन्य कागजातों की लूटपाट कर ली।बदमाशों ने कारोबारी के साथ मारपीट भी की।फारबिसगंज सुलतान पोखर वार्ड संख्या 3 के रहने वाले पीड़ित कारोबारी रूपक अग्रवाल पिता – स्व. हीरालाल अग्रवाल ने शुक्रवार को बथनाहा थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में पीड़ित कारोबारी ने बताया कि भद्रेश्वर नहर के आगे पुल के पास पहुंचने पर पीछे से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग आये। पीड़त ने गाड़ी को आगे खड़ा कर बदमाशों ने मारपीट करने की बात करते हुए पीड़ित कारोबारी काे बंधक बनाकर मोटरसाइकिल संख्या बीआर 38वी/1944 के साथ आठ हजार रूपये नगद,मोबाइल और अन्य कागजात लूटने की बात कही।बदमाशों के द्वारा बंधक बनाकर भद्रेश्वर पुल के आगे नहर के रास्ते जबरन लाकर मारपीट करते हुए छोड़कर भाग जाने की बात कही।

घटना की सूचना पर रात में ही राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रधान महासचिव आयुष अग्रवाल ने बथनाहा थानाध्यक्ष धनोज गुप्ता को सूचना दी और मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा भी लिया।मौके पर इंजीनियर आयुष अग्रवाल ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम है और व्यवसाई वर्ग ही नहीं बल्कि बिहार में व्यापार करने वाले तमाम लोग वर्तमान शासन से त्रस्त हो चुके हैं। अपराधियों के अंदर अब प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया। श्री अग्रवाल ने जल्द से जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की।मामले में बथनाहा थानाध्यक्ष धनोज गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को मिले आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है।साथ ही लूटे हुए मोबाइल से बदमाश को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *