तहसील कार्यालय नगरी में जीवंत मतदाता सहभागिता गतिविधियाँ आयोजित

कठुआ, 12 सितंबर (हि.स.)। लोकतंत्र के जीवंत उत्सव में तहसील कार्यालय परिसर नगरी पैरोल में प्रभावशाली गतिविधियों की एक श्रृंखला आयोजित की गई। ये कार्यक्रम कठुआ विधानसभा क्षेत्र के भीतर चल रही मतदाता भागीदारी पहल का हिस्सा थे, जिसका नेतृत्व तहसीलदार नगरी आना जामवाल और उनकी प्रतिबद्ध टीम ने किया।

गतिविधियों का उद्देश्य पात्र मतदाताओं को 1 अक्टूबर 2024 को आगामी चुनावों में भाग लेने के लिए प्रेरित करना और प्रोत्साहित करना है। दिन का मुख्य आकर्षण सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नगरी पैरोल के छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक का शक्तिशाली प्रदर्शन था।

नाटक ने लोकतंत्र में मतदान के महत्वपूर्ण महत्व को व्यक्त किया, जिसमें युवा कलाकारों ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया को मजबूत करने में मतदाताओं की भूमिका पर जोर दिया। प्रेरक प्रदर्शन के बाद आम जनता, तहसील कार्यालय के कर्मचारियों और सरकारी हाई स्कूल पैरोल, होली फैमिली कॉन्वेंट स्कूल, मिडिल स्कूल बॉयज़ पैरोल और एचएसएस नगरी जैसे स्थानीय स्कूलों के छात्रों और शिक्षकों सहित सभी उपस्थित लोगों ने एक मतदाता प्रतिज्ञा ली। इन प्रयासों के माध्यम से जिला चुनाव कार्यालय एक अधिक समावेशी लोकतंत्र को बढ़ावा देने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक पात्र नागरिक वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *