श्रीनगर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आखिरी चरण में 9 अक्टूबर से खेलेंगे 124 दिग्गज

श्रीनगर, 12 सितंबर (हि.स.)। घाटी में क्रिकेटरों के दीवाने काफी उत्साहित हैं, क्योंकि 124 दिग्गज खिलाड़ी 9 अक्टूबर को श्रीनगर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के आखिरी चरण में खेलने के लिए कश्मीर आने वाले हैं। एलएलसी के अंतिम चरण 9 से 16 अक्टूबर के बीच मैच हाेंगे और फाइनल मैच 16 अक्टूबर को खेला जाएगा।

यह जानकारी देते हुए एलएलसी के सह-संस्थापक रमन रहेजा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि एलएलसी का अंतिम चरण के मैच श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में होंगे। उन्होंने कहा कि पर्याप्त बैठने की क्षमता के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए फुटबॉल मैदान को चुना गया है। जम्मू में हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली और उम्मीद है कि दर्शकों की भीड़ बहुत अधिक होगी। इसलिए पर्याप्त बैठने की क्षमता सुनिश्चित करने के लिए बख्शी स्टेडियम को चुना गया है। उन्होंने बताया कि पिच पर काम पहले ही शुरू हो चुका है और यह जल्द ही खेलने के लिए तैयार हो जाएगी। पत्रकार के वार्ता के दौरान रहेजा के साथ गुजरात ग्रेट्स के मेंटर और खिलाड़ी मोहम्मद कैफ और पूर्व भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा भी मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि एलएलसी के आखिरी चरण के 124 दिग्गजों में शिखर धवन, क्रिस गेल, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, इयान बेल, हरभजन सिंह और अन्य शामिल हैं। यह छह अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *