पूर्णिया आईजी शिवदीप लांडे पहुंचे किशनगंज, क्राइम कंट्रोल को लेकर एसपी के साथ किया मंथन

किशनगंज,11सितंबर(हि.स.)। पूर्णिया आईजी का पदभार ग्रहण करने के बाद शिवदीप वामन राव लांडे बुधवार को किशनगंज पहुंचे और क्राइम कंट्रोल को लेकर किशनगंज एसपी सागर कुमार के साथ बैठक की। किशनगंज पहुंचने पर सबसे पहले आईजी शिवदीप लांडे को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद बैठक खत्म होने के बाद वो मीडिया से रू-ब-रू हुए और किशनगंज एसपी सागर कुमार द्वारा किशनगंज में अपराध नियंत्रण की दिशा में किए जा रहे कामों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्षो के मुकाबले जहां हत्याओं का अनुपात घटा है, वहीं, अन्य अपराधों में भी कमी आयी है। शिवदीप लांडे ने कहा कि जमीन विवाद की वजह से हत्याओं का दौर बढ़ा था लेकिन अब थानों में जमीन विवाद से संबंधित मामलों की सुनवाई प्रॉपर तरीके से हो रही है, जिस वजह से लैंड डिस्प्यूट से हो रही हत्याएं कम हुई है।

उन्होंने कहा कि बीते वर्षों में जब वो किशनगंज में एसपी के रूप में अतिरिक्त प्रभार में थे तो इंट्री माफियाओं को सबक सिखया था। सीमांचल में बढ़ रहे स्मैक के नशे को रोकने के लिए उन्होंने मजबूत और ठोस रणनीति बनाने की बात कही। कुल मिलाकर किशनगंज में निरीक्षण के दौरान वो एसपी सागर कुमार के कार्यों से संतुष्ट दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *