सीबीएसई क्लस्टर-I बास्केटबॉल चैंपियनशिप संपन्न

गुवाहाटी (असम), 08 सितंबर (हि.स.)। राजधानी के नारंगी स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल (एपीएस) में तीन दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर-I बास्केटबॉल चैंपियनशिप (लड़का) 2024 का आज संपन्न हो गया। इस चैंपियनशिप में विभिन्न स्कूलों के प्रतिभाशाली युवा बास्केटबॉल खिलाड़ियों ने भाग लिया।

चैंपियनशिप के अंतिम दिन एपीएस नारंगी की प्राचार्य डॉ. बंदना बरुवा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। अपने संबोधन में उन्होंने सभी प्रतिभागियों की खेल भावना और प्रतिस्पर्धी उत्साह की सराहना की। सभी श्रेणियों में विजेताओं और उपविजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गए।

समारोह का एक विशेष खंड कोचों और अधिकारियों के अमूल्य योगदान को मान्यता देने के लिए समर्पित था, जिसमें स्मृति चिह्न प्रदान किए गए। अंडर-19 लड़कों के फाइनल मैच में एपीएस नारंगी ने रॉयल ग्लोबल स्कूल को हराकर जीत हासिल की और अपने कौशल का प्रदर्शन किया। अंडर-17 लड़कों के फाइनल में भी एपीएस नारंगी ने माइल्स ब्रोंसन रेजिडेंशियल स्कूल, बोरझार को हराकर अपनी जीत की धारा को बनाए रखा। अंडर-14 लड़कों के फाइनल में सैनिक स्कूल ग्वालपारा ने रॉयल ग्लोबल स्कूल, गुवाहाटी को हराकर चैंपियनशिप का खिताब जीता।

तीन दिवसीय चैंपियनशिप एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुई, जिसमें रोमांचक मैच, तीव्र प्रतिस्पर्धा और खिलाड़ियों, कोचों और अधिकारियों का अटूट उत्साह शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *