राज्य भर में लगेंगे अभया क्लिनिक शिविर

कोलकाता, 08 सितंबर (हि.स.)। आरजी कर कांड को लेकर पिछले रविवार की तरह आज भी कोलकाता और आसपास के इलाकों में ‘अभया’ क्लिनिक के 30 शिविर लगाए जाएंगे। कोलकाता और आसपास के इलाकों में 29 जगहों पर जूनियर डॉक्टर मरीज देखेंगे। इसके साथ ही “जनमत संग्रह एवं जनता दरबार” लगाए जाएंगे।

इन जगहों पर शिविर आयोजित किए जाएंगे –

पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फ्रंट सूत्रों के अनुसार, ‘अभया’ क्लिनिक केवल शहर तक ही सीमित नहीं है बल्कि पश्चिम बंगाल के अधिकांश इलाकों में शिविर आयोजित किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डॉक्टर तीन शिविरों – कुमारटुली, घोष बागान और डनलप में मरीजों को देखेंगे। इसके अलावा बीबी गांगुली स्ट्रीट, कॉलेज स्ट्रीट, कस्बा के हिंडाल क्लब, मौलाली मोर, एस्प्लेनेड, चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर दो, जादवपुर आठ बी, टालीगंज गोल्फ क्लब अस्थायी शिविर के सामने भी शिविर आयोजित किए जाएंगे। सियालदह मेट्रो स्टेशन के पास डेंटल क्लीनिक भी खुलेगा।

सूत्रों के अनुसार, उत्तर 24 परगना के हाबरा स्टूडेंट्स क्लब, दक्षिण 24 परगना जिले के बिष्णुपुर, रायगंज में अस्पताल मोड़, सिलीगुड़ी में कावाखाली मोड़, बारासात मेडिकल कॉलेज गेट, दक्षिण बारासात में लेबुतला, मगराहाट, बारुईपुर, भोजेरहाट, कोन्नगर, तमलुक, पंचला, सुभाषग्राम, कमरहाटी में मरीजों को देखा जाएगा। इसके अलावा जोका के डायमंड पार्क, मेदिनीपुर कॉलेज मैदान, बर्दवान और बांकुड़ा सम्मिलनी मेडिकैब कॉलेज में आयोजित शिविर में मरीजों को चिकित्सा प्रदान की जाएगी।

—————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *