बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे ईंट से भरा हुआ डंफर पलटा, चालक व खलासी घायल

जालौन, 8 सितंबर (हि.स.)। जालौन के कोतवाली क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक हादसा हुआ है। जहां एक ईंट से भरा डंपर ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्राला के चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह हादसा रविवार की सुबह बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 199 पर हुआ है। यहां ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया और सड़क पर ईंट फैल गयी। इसके बाद, पास से गुजर रहा एक अन्य ट्राला, जो गिट्टी भरकर जा रहा था, ईंटों पर फिसलकर पलट गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल चालक और खलासी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे के एक लाइन पर यातायात बाधित हो गया है, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

एक्सप्रेस-वे ऑथोरिटी की टीम हाइड्रा की मदद से पलटे ट्राला को हटाने में जुटी हुई है, ताकि यातायात को सामान्य किया जा सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर यातायात पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं, जो यातायात को सामान्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही, एक्सप्रेस-वे ऑथोरिटी की टीम भी मौके पर मौजूद है, जो हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

वहीं, क्षेत्राधिकारी जालौन शेलेद्र बाजपेई ने बताया कि रविवार को जालौन कोतवाली क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 199 पर एक ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया और सड़क पर ईंट फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में घायल चालक और क्लीनर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। इसके अलावा जाम को खुलवाने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। फिलहाल यातायात बहाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *