तीज व्रत रखी महिला के पति की मौत, मचा कोहराम

नवादा , 7 सितंबर (हि.स.)। पत्नी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए हरतालिका तीज का व्रत रखा था. उसे क्या मालूम था कि उसके लिए शनिवार का दिन कयामत का दिन साबित होगा. एक तरफ पत्नी पूजा की तैयारी में लगी थी तो दूसरी तरफ पति का शव दरवाजे पर पहुंचा. नवादा में एक 42 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई है. जहां मौत की खबर मिलते ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

पकरीबरावां प्रखंड के दियौरा गांव में करंट लगने से गणेश दत्त शर्मा की मौत हो गई है. जहां मौत की खबर के बाद परिवार में मातम छा गया है. परिजन के द्वारा बताया गया है कि मृतक युवक किसान था और खेत में काम करने के लिए जा रहा था। तभी इसी दौरान बिजली की तार टूट कर गिर गई. इसके बाद युवक गंभीर रूप से झुलस गया था. इसी दौरान जख्मी हालत में युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. मौत की खबर सुनते ही मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

पति की लंबी आयु के लिए पत्नी के द्वारा तीज का व्रत रखा गया था. लेकिन अचानक पति की मौत ने मृतक के परिवार व गांव में कोहराम मचा दिया है. मौत की जानकारी मिलते ही मृतक की शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

जहां नगर थाना प्रभारी अविनाश कुमार के द्वारा बताया गया की करंट लगने के बाद जख्मी हो गया था और इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद मृतक की शव को परिवार के हवाले सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *