उमरिया: 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

उमरिया, 7 सितंबर (हि.स.)। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम में कक्षा 10 की एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप करने वाले दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने में उमरिया महिला थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

दरसल, बीते दिनों उमरिया कोतवाली अंतर्गत एक ग्राम में कक्षा 10 की एक नाबालिग छात्रा क़े साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसमें छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजमा दिया गया था। इस मामले में उमरिया महिला थाना पुलिस ने आरोपितोंं के विरुद्ध अपराध क्रमांक 04/24 धारा 137(2),70(2),87 बीएनएस एवम पास्को एक्ट की धारा 5 (जी) के तहत प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां अपने मायके में रहकर 17 वर्षीय बेटी को पढ़ा रही थी, पीड़िता 10 वी की छात्रा थी घटना शुक्रवार रात लगभग साढ़े 10 बजे घर से बाहर गई थी, इसी बीच हैवानों की नज़र पीड़िता पर पड़ी और दो आरोपितों ने नाबालिग बालिका का मुंह दबाकर जंगल की ओर ले गए, जहां दोनों आरोपितों ने बारी-बारी से उसकी इज्जत तार-तार कर दी। वहीं महिला थाना प्रभारी अरुणा द्विवेदी ने बताया कि नाबालिग बच्ची ने मां के साथ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दो लड़कों ने उसको किडनैप किया और उन दोनों उसके साथ दुष्कर्म किया और विवेचना के दौरान दोनो आरोपितोंं राम राज महरा उम्र 19 वर्ष एवं भोला उर्फ जितेन्द्र महरा उम्र 23 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *