छतरपुर : कूटने डैम के पास बंदूक दिखाकर बस सबार यात्रियों को लूटा

छतरपुर, 6 सितंबर (हि.स.) राजनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह 8 बजे बाइक पर आए दाे बदमाशों ने यात्री बस काे लूटने की बारदात को अंजाम दिया है। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंचकर जांच पडताल में जुट गई है।

छतरपुर से लवकुशनगर,राजनगर,खजुराहाे , पन्ना हाेते सतना तक जाने एमपी 16 पी 0451 यात्री बस काे दो बदमाशों ने फिल्मी स्टाईल में बंदूक दिखाकर लूटकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बाइक पर आए दाे बदमाशों ने पहले बस के आगे माेटर साईकिल लगाकर उसे राेक लिया। डाइवर कुछ समझ पाता तब तक लुटेराें ने बंदूक दिखाकर बस के अंदर प्रवेश कर यात्रियों से पैसे-गहने छीन लिए। वारदात राजनगर थाना क्षेत्र में कूटने डैम के पास की है। बस छतरपुर से सतना जा रही थी। इसमें 20 यात्री थे। लूट के दौरान बदमाशों ने तीन हवाई फायर भी किए और मौके पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मौके पर है और यात्रियों से पूछताछ कर रही है।

यात्रियों ने पुलिस को बताया कि लुटेरे प्लेटिना बाइक पर आए थे। उन्होंने बस के सामने बाइक लगाकर उसे रुकवाया। फिर बस में चढ़ गए ,एक बदमाश ने कट्‌टा दिखाया जबकि दूसरा उन्हें धमकाकर जेवर, कैश और मोबाइल छीनने लगा उसने एक बच्चे से हाथ से 50 रुपए भी छीन लिए गाैरतलब है कि राजनगर इलाके में पुलिस की निक्रिय,लचर कार्यप्रणाली से अपराधियाें का साहस बढाहुआ है। जिसका जीता जागता उदाहारण है दिनदहाडे बाइक से आए दो बदमाशों ने खुलेआम तीन हवाई फायर कर बस काे लूटने की बारदात काे अंजाम दिया है।पुलिस का दावा कि जल्द लुटेराें काे खाेजकर लूट की बारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *