भाजपा सांसद ने सीबीआई निदेशक को लिखा पत्र, आरजी कर मामले में पुलिस‌ पर आरोप

कोलकाता, 05 सितंबर (हि.स.)। भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने सीबीआई निदेशक को पत्र लिखकर कोलकाता पुलिस की डिप्टी कमिश्नर इंदिरा मुखर्जी की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ उचित जांच की मांग की है। उन्होंने आरजी कर अस्पताल मामले में सबूतों के संभावित छेड़छाड़ और लापता होने की आशंका जताते हुए दोषियों से पूछताछ की आवश्यकता बताई।

पुरुलिया लोकसभा क्षेत्र से सांसद महतो ने पत्र में तुरंत कार्रवाई की अपील की। पत्र में उन्होंने उल्लेख किया कि अस्पताल में महिला डॉक्टर की रहस्यमय मौत की जांच अब सीबीआई कर रही है, जो पहले कोलकाता पुलिस के हाथ में थी। कोलकाता पुलिस द्वारा चार दिनों तक की गई जांच के दौरान सबूतों को नष्ट किए जाने की संभावना जताई जा रही है। कई स्रोतों से इस मामले में गड़बड़ी की शिकायतें मिली हैं।

महतो ने पत्र में यह भी लिखा कि जो पुलिस अधिकारी और कर्मचारी नौ से 12 अगस्त के बीच नियमित रूप से अस्पताल आते-जाते रहे, वे भी संदेह के दायरे में हैं और उनकी भूमिका की जांच होनी चाहिए। उन्होंने सीबीआई की निष्पक्ष और पारदर्शी जांच पर भरोसा जताते हुए कहा कि देश की जनता और राज्य के लोग इस मामले में पूरी तरह से सीबीआई पर विश्वास करते हैं और जल्द न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *