भाजपा हाईकमान के विश्वास पर खरा उतरने का काम करूंगा : देवेन्द्र बबली

फतेहाबाद, 5 सितंबर (हि.स.)। भाजपा में शामिल होने और टोहाना से टिकट मिलने के बाद पूर्व मंत्री देवेन्द्र बबली गुरुवार काे फतेहाबाद में भाजपा जिला कार्यालय में पहुंचे। यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। पार्टी जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा और सीकर के पूर्व सांसद एवं जिला प्रभारी सुमेधानंद सरस्वती ने उनका स्वागत किया। आज फतेहाबाद से पार्टी उम्मीदवार दुड़ाराम और रतिया से उम्मीदवार सुनीता दुग्गल भी जिला कार्यालय में पहुंची और कार्यकर्ताओं से मिली।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री देवेन्द्र बबली ने टोहाना से टिकट दिए जाने पर भाजपा हाईकमान का आभार जताया और कहा कि जनभावनाओं का सम्मान करते हुए भाजपा ने उन पर जो विश्वास जताया है, वह उस विश्वास पर खरा उतरने का काम करेंगे और टोहाना सीट पर रिकार्ड वोटों से जीत दर्ज कर इसे भाजपा की झोली में डालेंगे। उन्होंने कहा कि टोहाना में 35 सालों तक कांग्रेस के नेता नुमाइंदे चुने गए लेकिन टोहाना विकास की दृष्टि से पिछड़ा रहा। उन्होंने गठबंधन सरकार के समय भाजपा के साथ मिलकर काम किया और टोहाना में बड़ा बदलाव लाने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के इमानदार सिपाही के रूप में काम करते हुए पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। सेवानीति व कार्यनीति से उन्होंने जनता के बीच जगह बनाई है। फतेहाबाद जिले की तीनों विधानसभा सीटें जीतने के साथ-साथ स्पष्ट बहुमत के साथ भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी।

पूर्व सीएम हुड्डा पर बोलते पर पूर्व मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि उस समय सरकार केवल रोहतक तक सीमित थी। हिसार, फतेहाबाद, सिरसा जिले विकास के मामले में काफी पिछड़ गए थे लेकिन भाजपा सरकार ने सबका साथ-सबका विकास नीति को सार्थक करते हुए प्रदेश में समान भावना से काम करवाए। सांसद सुभाष बराला के साथ सम्बंधों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके सभी मतभेद दूर हो चुके हैं और सभी भाजपा नेता एकजुट होकर पार्टी को जिताने का काम करेंगे। बबली ने कहा कि वह 7 सितम्बर को टोहाना से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *