अमित मालवीय ने की मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक करने की मांग की

कोलकाता, 05 सितंबर (हि.स.)। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आर.जी. कर अस्पताल मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल पर निशाना साधा। उन्होंने घटना के बाद 72 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त के कॉल रिकॉर्ड्स को सार्वजनिक करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने दोनों की पॉलिग्राफ जांच की भी मांग की है।

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि आर.जी. कर मामले में राज्य सरकार और अस्पताल प्रशासन द्वारा किए गए दावे झूठे हैं। उन्होंने लिखा, “नवीकरण के काम पहले से चलने का जो दावा किया गया है, वह पूरी तरह से गलत है। राज्य सरकार और अस्पताल प्रशासन दोनों झूठ बोल रहे हैं। जो लोग दीवार तोड़ने का वीडियो साझा कर रहे थे, उन्हीं पर कोलकाता पुलिस ने आरोप लगाया है। ममता बनर्जी और विनीत गोयल के पदों पर रहते हुए निष्पक्ष जांच संभव नहीं है।”

अमित मालवीय ने यह भी आरोप लगाया कि पहले ही कई सबूत नष्ट किए जा चुके हैं। उन्होंने मांग की कि घटना के बाद 72 घंटे तक के भीतर मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त के बीच हुई बातचीत की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस जांच के लिए ममता बनर्जी और विनीत गोयल का पॉलिग्राफ टेस्ट किया जाना चाहिए। न्याय की मांग के लिए आंदोलन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *