पलवल: बाईक चोरी कर आग लगाने वाले 3 आरोपियों कि किया गिरफ्तार

पलवल, 4 सितंबर (हि.स.)। पलवल के जटौला गांव में प्लाट का ताला तोड़कर बाइक चोरी कर आग लगने के मामले में गदपुरी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने इस घटना को किसी के कहने पर दिया था। किसके कहने पर दिया था, यह खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है, पुलिस का कहना है कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद ही खुलासा किया जाएगा।

गदपुरी थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि अनुसार जटौला गांव निवासी नवीन ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी बाइक को शाम के समय अपने घर के पास बने प्लाट में खड़ा कर दिया और बाहर से गेट का ताला लगा अपने घर चले गए। रात के करीब ढाई बजे उन्हें पता चला कि प्लाट का ताला तोड़कर बाइक चोरी कर ली गई। चोरों ने घर से थोड़ी दूर चौराहे पर बाइक में आग लगा दी।

किसी के कहने पर की वारदात

उसने चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो तीन युवक भागते हुए दिखाई दिए। आरोपियों की पहचान विकास उर्फ फौजी, देवेंद्र उर्फ देवी व समीर के रूप में हुई। गदपुरी थाना पुलिस ने बाइक मालिक की शिकायत पर तीनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। बघौला पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने किसी अन्य व्यक्ति के कहने पर ऐसा करना बतलाया है। जिसके बारे में अलग से जांच की जा रही है। वारदात में शामिल किसी को भी बक्सा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *