टोहाना में दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, एक युवक की मौत, दो घायल

फतेहाबाद, 4 सितंबर (हि.स.)। जिले के शहर टोहाना में दमकौरा रोड पर दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए। मृतक युवक के परिजनों ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को पुलिस को दी शिकायत में प्रेमनगर टोहाना निवासी जगदीश चन्द्र ने कहा है कि उसका लडक़ा 41 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू चड्ढा भाटिया नगर, मेन रोड पर इलैक्ट्रोनिक्स व एसी रिपेयर की दुकान करता था। कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त शुभम गर्ग निवासी फ्रेंडस कालोनी टोहाना के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। रात करीब 9 बजे जब वह भाटिया नगर से दमकौरा रोड पर नहर के किनारे वाली सड़क पर दमकौरा गांव की तरफ जा रहे थे, तो टोहाना की तरफ से पीछे से संदीप कुमार निवासी दमकौरा अपना मोटरसाइकिल लेकर आया। संदीप ने अपने मोटरसाइकिल को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए दीपक के मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी। टक्कर के बाद बाईक सवार दीपक व उसका दोस्त शुभम दोनों सडक़ पर गिरकर घायल हो गए और उन्हें काफी चोटें आईं।

घटना के बाद संदीप के पिता राजेन्द्र सिंह व अन्य परिजन संदीप व मोटरसाइकिल को उठाकर ले गए जबकि दीपक व शुभम को वहीं मौके पर ही छोड़ गए। बाद में दीपक ने दम तोड़ दिया जबकि शुभम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जगदीश ने आरोप लगाया कि आरोपी संदीप के परिजनों ने एक्सीडेंट के सबूत मिटाने के लिए मोटरसाइकिल को कहीं खुर्द बुर्द कर दिया और अपने लड़के को भी इलाज के लिए झूठ बोलकर एक्सीडेंट की बात छिपाते हुए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस पर उसने इस बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने आरोपी संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *