मायके आई महिला से छेड़छाड़, दुष्कर्म की कोशिश, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, 03 सितंबर (हि.स.)। मायके आई महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है। विरोध करने पर आरोपित ने महिला को समाज में बदनाम करने की धमकी देते हुए फरार हो गया। महिला ने आरोपित के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला ने पथरी थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह अपनी बीमार मां को देखने के लिए मायके आई थी। जब वह घर में बंधे पशुओं को चारा डालने गई थी, उस दौरान गांव के एक व्यक्ति ने उसे अकेला देख उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और दुष्कर्म की कोशिश की। शोर-शराबा सुनकर महिला की बड़ी बहन वहां आ गई। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित महिला को समाज में बदनाम करने की धमकी देते हुए चला गया।

महिला का आराेप है कि आरोपित पहले भी उसके साथ अश्लील हरकत कर चुका है, तब महिला ने उसके विरुद्ध पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी और गांव के लोगों ने मामले में समझौता कराया था। आरोपित ने एक बार फिर महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने की कोशिश की है। पथरी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *