रहस्यमय तरीके से शिक्षक की मौत, इलाके में कोहराम

नवादा,1 सितंबर (हि.स.) । नवादा जिले के प्रखंड मुख्यालय मेसकौर निवासी 42 वर्षीय शिक्षक मनोज कुमार जो प्रखंड के रंकाजलालपुर मध्य विद्यालय में कार्यरत थे, जिनकी मृत्यु संदेहास्पद स्थिति में रविवार को हो गई।प्रतिदिन की तरह मृतक अपने घर में सोए थे। नही उठ पाए तो रविवार को दोपहर उनके पिता ने सो रहे कमरे में गए,तो देखा कि बेटा अचेत अवस्था में बेड के नीचे पड़ा हुआ हैऔर टेबल फैन उनके पैर पर गिरा हुआ था।

प्रथम दृश्यता से लोगों ने बिजली की करंट की चपेट में आने से मौत की चर्चाएं कर रहे थे। परंतु घर के परिवार जब एकत्रित हुए तब टेबल फैन को बिजली मिस्त्री से चेक कराया गया तो टेबल फैन मे कहीं भी करंट प्रवाहित नहीं हो रहा था। जिससे परिवार वाले और विचलित हो गए। परिवार वाले के अनुसार मृतक के शरीर पर कहीं भी किसी तरह की कोई चोट के निशान नहीं पाया गया। परिवार वाले ने उसे सीएचसी मेसकौर ले गया, जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया। उसके बाद शव को पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया।

मृतक मनोज कुमार मेसकौर प्रखंड के रंकाजलालपुर मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। जबकि उनकी पत्नी नारदीगंज प्रखंड में किसी विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। इन दोनों के दो पुत्र भी है जो पढ़ाई लिखाई करते हैं।

मेसकौर थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार ने बताया कि शिक्षक की मृत्यु की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। प्रथम दृश्यता से बिजली की करंट के चपेट में ही आने से मौत प्रतीत होता है। ऐसे पोस्मार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो जाएगा। मृतक के घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *