मुजफ्फर इकबाल खान ने थन्नामंडी विधानसभा क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की

राजौरी, 1 सितंबर (हि.स.)। नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व वरिष्ठ नेता मुजफ्फर इकबाल खान ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में आगामी चुनावों के लिए राजौरी के थन्नामंडी विधानसभा क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

पूर्व न्यायाधीश खान ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रति अपनी नाराजगी भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मैं बचपन से ही नेशनल कॉन्फ्रेंस की विचारधाराओं से जुड़ा रहा हूं। मेरे पूर्वज नेशनल कॉन्फ्रेंस से जुड़े थे। मैंने भी इसकी नीतियों का पालन किया। मैंने इस पार्टी को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। हालांकि उन्होंने मुझे नजरअंदाज कर दिया लेकिन जब मैंने यहां के लोगों की हालत देखी, तो मैंने फैसला किया कि मैं उनके लिए चुनाव लड़ूंगा। मैं थन्नामंडी के युवाओं का आभारी हूं। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

उन्होंने याद किया कि उन्होंने एक न्यायाधीश के रूप में भी लोगों की सेवा की है। उन्हाेंने कहा कि मैंने कभी खुद को किसी और से ऊपर नहीं माना और न ही भविष्य में मानूंगा। उन्होंने कहा कि अगर मैं चुनाव जीतता हूं तो मैं लोगों का विनम्र सेवक बना रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं किसी पार्टी के अधीन नहीं रहना चाहता इसीलिए मैं एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा।

जम्मू-कश्मीर में मतदान तीन चरणों में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होगा। मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *