तेजस्वी यादव के बयान काे भाजपा ने बताया नस्लवादी, कहा-यह कांग्रेस, इंडी गठबंधन का चरित्र है

नई दिल्ली, 31 अगस्त (हि.स.)। राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नस्लवादी बयान बताया है। शनिवार को शहजाद पूनावाला ने एक्स पर कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ‘चाइनीज वर्जन’ हैं। तेजस्वी यादव में क्या सैम पित्रोदा की आत्मा घुस गई है?

शहजाद ने इंडी गठबंधन को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह कांग्रेस- इंडी गठबंधन का ही चरित्र है कि संविधान का सम्मान न करना और हर व्यक्ति का अपमान करना। राहुल गांधी ने तो अपनी भारत जोड़ो यात्रा पार्ट 2 उत्तर पूर्व से ही शुरू की थी। राहुल गांधी को बताना चाहिए कि क्या यह भारत को जोड़ने वाला बयान है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता तो वो हैं जिन्होंने 60-70 के दशक में उत्तर पूर्व भारत में बम गिराए थे। इस पर राहुल गांधी और गौरव गोगोई बताएं कि कांग्रेस कब राजद से रिश्ता तोड़ेंगे और कब इंडी गठबंधन उनसे अलग होगा?

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को असम सरकार ने जुम्मा ब्रेक खत्म कर दिया। असम सरकार के इस फैसले पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री सस्ती लोकप्रियता हासिल करने और योगी का चाइनीज वर्जन बनने के प्रयास में जानबूझकर मुसलमानों को परेशान करने वाले काम करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *