पुलिस ने आरपीएफ के साथ रतिया शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च

फतेहाबाद, 31 अगस्त (हि.स.)। विधानसभा चुनावों को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह सतर्क नजर आ रहा है। चुनावों के मद्देनजर शनिवार को उपपुलिस अधीक्षक रतिया संजय कुमार बिश्नोई के नेतृत्व में रतिया पुलिस और आरपीएफ जवानों द्वारा शहर और ग्रामीण क्षेत्र के रत्ताखेडा, जल्लोपुर, हड़ौली, नागपुर, अलीका, पिलछियां, महम्मदगी, खाई, लधुवास, सरदारेवाला, नंगल, ब्राह्मणवाला, रतनगढ़ व रोझांवाली आदि गांवों में फ्लैग मार्च निकाला गया।

इस फ्लैग मार्च में थाना सदर प्रभारी ओम प्रकाश, शहर रतिया प्रभारी रणजीत सिंह, नागपुर चौकी प्रभारी राधेश्याम सहित सैंकड़ों पुलिस कर्मचारियों व आरपीएफ बल के जवानों ने भाग लिया। डीएसपी संजय कुमार बिश्नोई ने बताया कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक व निष्पक्ष संपन्न करवाने के लिए पुलिस द्वारा आरपीएफ बल सहित थाना सदर रतिया क्षेत्र के गांवों औररतिया शहर में फ्लैग मार्च निकाला है।

पुलिस द्वारा शांतिपूर्वक चुनाव को लेकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाएगी। शांतिपूर्वक, निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव करवाना पुलिस प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों पर पुलिस नजर रख रही है। फ्लैग मार्च के दौरान गांव के पुराने और नए अपराधियों के बारे में भी ग्रामीणों से जानकारी ली गई। पुलिस ने आमजन से विधानसभा चुनाव में असामाजिक तत्वों से संबंधित कोई भी सूचना डायल 112 या नजदीकी थाना में देने के बारे में अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *