फतेहाबाद: नाकाबंदी कर ट्रक से बरामद किया डोडा पोस्त, दो युवक गिरफ्तार

फतेहाबाद, 31 अगस्त (हि.स.)। विधानसभा चुनावों को लेकर नाकाबंदी के दौरान सीआईए टोहाना पुलिस ने एक ट्रक से कचरा डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना शहर टोहाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रहलाद सिंह ने शनिवार को बताया कि सीआईए टोहाना पुलिस की टीम एसआई अशोक कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपराधियों की धरपकड़ को लेकर टोहाना में रतिया रोड नया बाईपास पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी।

इसी दौरान पुलिस ने हिसार रोड से तरफ से आ रहे एक 10 टायरी ट्रक को रुकने का इशारा किया। सामने पुलिस की नाकाबंदी को देखकर ट्रक चालक घबरा गया और उसने ट्रक को रोक दिया। इसके बाद ट्रक में सवार चालक व उसके साथ बैठा युवक ट्रक से कूदकर भागने की कोशिश करने लगे। शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने इनका पीछा कर दोनों को कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया।

पकड़े गए युवकों ने अपना नाम सुखपाल लाटू पुत्र बारूराम निवासी खांग जिला पटियाला हाल अकांवाली जिला फतेहाबाद व कश्मीर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी नियाल जिला पटियाला बताया। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के केबिन से एक प्लास्टिक कट्टा बरामद हुआ जिसमें 10 किलो 50 ग्राम कचरा डोडा पोस्त भरा था। इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर थाना शहर टोहाना में इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *